scriptआप पर चिट्ठी बम, ‘केजरीवाल के खिलाफ हो रही है लॉबिंग’ | AAP Member Ashok Talwar Writes To Kejriwal | Patrika News
राजनीति

आप पर चिट्ठी बम, ‘केजरीवाल के खिलाफ हो रही है लॉबिंग’

नेशनल काउंसिल के सदस्य अशोक तलवार ने चिट्ठी में लिखा कि केजरीवाल के खिलाफ हो रही है लॉबिंग

Mar 25, 2015 / 12:24 pm

Rakesh Mishra

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब एक चिट्ठी ने पार्टी में बवाल खड़ा कर दिया है। यह चिट्ठी पंजाब से आम आदमी पार्टी के नेता और नेशनल काउंसिल के सदस्य अशोक तलवार ने लिखी है।

इस चिट्ठी में तलवार ने लिखा कि पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लॉबिंग की जा रही है। गौरतलब है कि 28 मार्च को आम आदमी पार्टी की बैठक होने वाली है। तलवार ने लिखा कि बैठक से ठीक एक दिन पहले पार्टी के कुछ लोग विशेष बैठक करने के लिए बुला रहे हैं। उन्होंने कहा कि फोन करने वालों का कहना है कि अब तक 124 से ज्यादा लोगों ने इस बैठक में आने के लिए स्वीकृति दे दी है। चट्ठी के जरिए उन्होंने एंटी पार्टी गतिविधियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

चिट्ठी में तलवार ने लिखा कि ये लोग मुझे एक दिन पहले यानी 27 मार्च को होने वाली बैठक में उपस्थित रहने की पुष्टि चाहते हैं, जिससे मेरे खाने और रहने का प्रबन्ध सुनिश्चित किया जा सके। स्वराज और पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र पर चर्चा करने के लिए इस 27 मार्च को होने वाली इस बैठक में कई सदस्य अपनी भागीदारी सुनिश्चित करा चुके हैं। मुझे लगता है कि दिल्ली में बैठे कुछ लोग साजिश कर रहे हैं। हालांकि अब तक अरविंद केजरीवाल ने इस चिट्ठी का जवाब नहीं दिया है।

पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने भी माना है कि कई और सदस्यों ने भी जानकारी दी है कि उन्हें बैठक से पहले आने के लिए कहा जा रहा है।

Home / Political / आप पर चिट्ठी बम, ‘केजरीवाल के खिलाफ हो रही है लॉबिंग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो