scriptकेजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठे आप विधायक पंकज पुष्कर | AAP MLA to launch agitation against delhi govt | Patrika News

केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठे आप विधायक पंकज पुष्कर

Published: Sep 01, 2015 07:19:00 pm

सत्याग्रह के जरिए वो अपनी ही पार्टी को इस सिलसिले में किए गए वादों को फिर से याद दिलाना चाहते हैं।

aap mla pankaj pushkar

aap mla pankaj pushkar

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम केजरीवाल के खिलाफ आप विधायक पंकज पुष्कर ने एक बार फिर बगावती तेवर अपना लिए हैं। दिल्ली की तिमारपुर सीट से विधायक पंकज पुष्कर ने सोमवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ सत्याग्रह शुरू कर दिया है। सत्याग्रह के जरिए वो अपनी ही पार्टी को इस सिलसिले में किए गए वादों को फिर से याद दिलाना चाहते हैं।

पुष्कर का आरोप है कि अनियमित कॉलोनी संगम विहार में सुविधाओं की कमी को लेकर है और उनकी विधानसभा में कच्‍ची बस्तियों के विकास पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया जा रहा। तिमारपुर से विधायक पंकज पुष्कर ने बताया कि संगम विहार की कमियों को लेकर वह कई बार सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लिख चुके हैं, बल्कि दो बार दिल्ली विधानसभा में और जिला विकास समिति में तीन बार इस मुद्‌दे को उठाया था लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला।

इसके अलावा वह विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठा चुके हैं, लेकिन सरकार की ओर से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। लिहाजा उन्होंने सत्याग्रह करने का फैसला किया है। योगेंद्र यादव के समर्थक पुष्कर पहले भी केजरीवाल के खिलाफ अपनी नाराजगी दिखा चुके हैं। ऎसे में पार्टी के दो सांसदों के खिलाफ कार्रवाई के बाद अब सबकी नजरें पुष्कर और केजरीवाल पर हैं। 6 सितंबर को पुष्‍कर अपनी मांगों को लेकर सीएम केजरीवाल के घर के सामने धरने पर बैठेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो