scriptयादव-भूषण को AAP ने भेजा नोटिस, यादव ने बताया मजाक | AAP sent notices to Yadav and Bhushan, Yogendra calls it 'joke' | Patrika News

यादव-भूषण को AAP ने भेजा नोटिस, यादव ने बताया मजाक

Published: Apr 18, 2015 12:40:00 pm

हालांकि यादव ने इस कदम को प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत के खिलाफ बताया

Prashant Bhushan, Yogendra Yadav

Prashant Bhushan, Yogendra Yadav

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने बागी नेता प्रशांत भूषण और योगेन्द्र यादव को कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते नोटिस जारी कर दिया है। हालांकि यादव ने इस कदम को प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत के खिलाफ बताया। आप प्रवक्ता दीपक बाजपेयी ने आरोप गिनाते हुए बताया कि, यादव, भूषण, आनंद कुमार और अजीत झा को अलग-अलग नोटिस दिए गए हैं।

उन्होंने आगे कहाकि उन्हें दो दिन में जवाब देने को कहा गया है। हमने लिखित में कॉपी भेजने के साथ ही चारों को ईमेल भी कर दिया है। वहीं यादव ने इसे मजाक करार देते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहाकि, मुझे मिलने से पहले मेरा कारण बताओ नोटिस लीक हो गया और मुझे खबर लीक करने पर नोटिस दिया गया है। क्या मजाक है।





इस पर आप नेता आशुतोष ने तुरंत पलटवार करते हुए ट्वीट किया और यादव व भूषण पर “शैडो बॉक्सिंग” का आरोप लगाया। गौरतलब है कि यादव और भूषण को संसदीय समिति के अलावा अन्य महत्वपूर्ण पदों से भी हटा दिया गया है। दोनों नेताओं ने इसके बाद “स्वराज अभियान” के नाम से समानांतर दल बनाया था। इसके बाद दोनों नेताओं का मामला अनुशासन समिति को भेज दिया गया था। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो