scriptनीतीश की घर वापसी पर अखिलेश की चुटकी… ना ना करते प्यार तुम्ही से कर बैठे | Akhilesh Yadav reaction on Bihar politics | Patrika News

नीतीश की घर वापसी पर अखिलेश की चुटकी… ना ना करते प्यार तुम्ही से कर बैठे

Published: Jul 27, 2017 09:50:00 am

Submitted by:

Iftekhar

अखिलेश यादव ने फिल्मी अंदाज में बिहार की राजनीति पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर एक गाना लिखा है। ज नीतीश कुमार पर सीधा निशाना है।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

नई दिल्ली: बिहार की राजनीतिक के सियासी भूचाल को हर कोई अपने अंदाज में बयां कर रहा है। लेकिन उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिलचस्प बयां किया है। अखिलेश यादव ने फिल्मी अंदाज में बिहार की राजनीति पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर लिखा है कि..

ना ना करते, प्यार तुम्हीं से कर बैठे, करना था इंकार मगर इक़रार तुम्हीं से कर बैठे, Bihar Today


अखिलेश ने अपने इस ट्वीट में नाम तो किसी का नहीं लिया है, लेकिन वर्तमान हालात से साफ हो जाता है कि उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं। 

बता दें कि बीजेपी से गठबंधन तोड़ते वक्त नीतीश ने कहा कि था मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन बीजेपी का साथ नहीं दूंगा। इस बात का जिक्र बुधवार को लालू यादव ने भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था।

अखिलेश कुमार के इस फिल्मी ट्वीट को दो घंटे में ही करीब दो हजार बार रिट्वीट किया गया और छह हजार लाइक मिल चुके हैं। लोगों ने इस ट्वीट मजेदार कमेंट भी किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो