scriptअमर सिंह और जयाप्रदा की सपा हो सकती है वापसी ! | Amar singh and jaya prada may be come back in samajwadi party | Patrika News

अमर सिंह और जयाप्रदा की सपा हो सकती है वापसी !

Published: May 25, 2015 12:18:00 am

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह ने अमर सिंह और जया प्रदा की पार्टी में वापसी के संकेत दिए हैं ।

amar singh with jaya prada

amar singh with jaya prada

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह ने अमर सिंह और जया प्रदा की पार्टी में वापसी के संकेत दिए हैं । शिवपाल ने कहा कि सपा में वापसी पर अंतिम फैसला अमर सिंह को करना है। शिवपाल यादव ने पूर्व महासचिव अमर सिंह और जयाप्रदा के एसपी में लौटने को लेकर चल रही अटकलों पर कहा कि नेताजी (मुलायम) और हमसे उनके पारिवारिक और अच्छे रिश्ते हैं। पर वह पार्टी में कब आएंगे, यह उनकी इच्छा पर निर्भर करता है। अभी तक उन्होंने ऎसी कोई इच्छा नहीं जताई है।

शुक्रवार को दिल्ली में मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह ने ढाई घंटे तक साथ रहे कर बातचीत की। शिवपाल यादव ने जया प्रदा के विधान परिषद का टिकट कटने संबंधी खबरों का भी खंडन किया। उन्होंने कहा कि अखबारों में इस तरह की खबरें प्रकाशित किया जाना गलत है। जया प्रदा न ही पार्टी में शामिल हुई हैं और न ही उन्होंने टिकट मांगा है, इसीलिए टिकट कटने के संबंध में प्रकाशित किए गए समाचारों का कोई मतलब नहीं है।

माना जा रहा है कि सपा में शामिल होने की घोषणा अमर सिंह स्वयं करेंगे। ऎसे में पार्टी की ओर से आ रहे ऎसे बयानों से साफ जाहिर हो रहा है कि अमर सिंह के पार्टी में शामिल होने की पूरी तैयारी हो चुकी है, केवल आधिकारिक घोषणा करना बाकी है। शिवपाल ने कहा कि अमर सिंह से हमारे और नेता जी (मुलायम सिंह) के काफी अच्छे पारिवारिक संबंध हैं. भले ही वह पार्टी में नहीं हैं, लेकिन बातचीत होती रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो