scriptअन्ना को दूसरा गोडसे बता मिल रहीं जान से मारने की धमकियां | Anna hazare getting life threatening warnings from foreign | Patrika News

अन्ना को दूसरा गोडसे बता मिल रहीं जान से मारने की धमकियां

Published: Mar 22, 2015 06:22:00 pm

आंदोलनों के कारण अन्ना हजारे को विदेशों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं

नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा है कि देश के विकास के लिए उनके द्वारा किए जा रहे आंदोलनों के कारण उन्हे विदेशों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अन्ना ने हिन्द समाचार पत्र समुह द्वारा आयोजित शहीद परिवार फंड के समारोह में हिस्सा लेने आए थे। समारोह को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि, आंदोलनों के कारण अब उन्हे विदेशों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन्हें यह कह कर डराया जा रहा है कि वह दूसरे गोडसे हैं।

हजारे ने कहा कि वह मरने से नहीं डरते। उन्होने कहा कि देश की सेवा करते हुए अगर उन्हें मौत भी आ जाती है, तो यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। अन्ना ने कहा कि जब तक जिंदा हैं वह किसानों के हक के लिए लड़ते रहेंगे। पंजाब में बढ़ रहे नशे के प्रचलन पर चिंता जताते हुए अन्ना ने कहा कि पंजाब के युवक नशे के आदी हो रहे हैं। उन्होने कहा कि अगर इच्छा शक्ति हो तो नशे को खत्म करना कोई मुश्किल काम नहीं हैं ।

उन्होने कहा कि एक गांव में 40 शराब की भट्टीयां लगी हुई थी। उस गांव में उन्होने वहां के लोगों को जागरूक कर इसे बंद करवा दिया और पिछले 16 साल से अब इस गांव में कोई भnी नहीं है और न ही बीड़ी सिगरेट और शराब का नशा किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो