scriptमोदी से ज्यादा अच्छा काम कर रहे देवेंद्र फडणवीस: अन्ना हजारे | Anna Hazare says fadnavis doing a better job than modi | Patrika News

मोदी से ज्यादा अच्छा काम कर रहे देवेंद्र फडणवीस: अन्ना हजारे

Published: May 12, 2015 08:44:00 pm

अन्ना ने कहा कि मैं ऎसा महसूस कर रहा हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बढिया काम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कर रहे हैं। 

Anna Hazare

Anna Hazare

मुंबई। समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि केंद्र में केन्द्र की मोदी सरकार से बढिया काम महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार कर रही है। अन्ना ने कहा कि मैं ऎसा महसूस कर रहा हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बढिया काम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फडणवीस सरकार ने कुछ कदम उठाए हैं, जो तारीफ के लायक हैं। उनकी सरकार के कुछ निर्णय जैसे कि “जलयुक्त शिवर” अभियान अच्छे कदम हैं । मेरा राजनीतिक दलों से कोई लेना-देना नहीं है । 

उन्होंने कहा कि लोगों का काम तय सीमा के अंदर नहीं किए जाने पर सरकारी अधिकारियों को दंडित करने के लिए सेवा का अधिकार अधिनियम लाना भी सराहनीय है । हजारे ने कहा कि अगर सरकार किसानों के हितों की रक्षा के लिए विधेयक में बदलाव नहीं करती तो हम पूरे देश में जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि वह 2011 में लोकपाल के मुद्दे पर किए गए उपवास की तर्ज पर उपवास करेंगे।

77 साल के हजारे ने कहा कि दूसरा विकल्प मेरा उपवास है जैसा कि मैंने 2011 में किया था। अगर ऎसा होता है तो सरकार को ध्यान देना होगा और जरूरी बदलाव करने होंगे। उन्होंने कहा कि मैंने किसानों के पक्ष में बदलावों के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। हम जवाब का इंतजार कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि सरकार कुछ करेगी। हजारे ने कहा कि सरकार को कुछ समय देना पड़ेगा। वे पहला अध्यादेश लेकर आए और लोगों ने चारों ओर आंदोलन शुरू कर दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो