scriptअन्ना का केजरीवाल पर हमला, अच्छा हुआ साथ नहीं वरना… | Anna Hazare slams Arvind Kejriwal on meeting with Lalu Yadav | Patrika News
राजनीति

अन्ना का केजरीवाल पर हमला, अच्छा हुआ साथ नहीं वरना…

उनका यह बयान केजरीवाल और लालू यादव के गले मिलने को लेकर पूछे गए सवाल पर आया

Nov 24, 2015 / 10:14 am

शक्ति सिंह

Aanna Hazare

Aanna Hazare

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अब समाजसेवी अन्ना हजारे ने हमला बोला है। अन्ना ने कहाकि, अच्छा हुआ केजरीवाल साथ नहीं वरना मुझे भी दाग लग जाता। उनका यह बयान केजरीवाल और लालू यादव के गले मिलने को लेकर पूछे गए सवाल पर आया। गौरतलब है कि नीतीश कुमार के शपथग्रहण समारोह में केजरीवाल पटना गए थे।

इस दौरान लालू और केजरीवाल गले मिले थे और दोनों ने हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन भी किया था। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और केजरीवाल की काफी खिल्ली उड़ी थी। साथ ही उनकी पार्टी को भी बैकफुट पर आ गई थी। पार्टी नेता संजय सिंह को कहना पड़ा था कि शिष्टाचार के नाते ऐसा करना पड़ा।

इसके बाद केजरीवाल को भी सफाई देनी पड़ी थी। उन्होंने सोमवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहाकि लालू यादव ने उन्हें जबरन गले लगाया। हालांकि भाजपा ने इस मुद्दे को कैश करते हुए केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। पार्टी ने नए पोस्टर जारी किए और लिखाकि,’ अब अन्ना कल की बात है, अब लालूजी का साथ है।

Home / Political / अन्ना का केजरीवाल पर हमला, अच्छा हुआ साथ नहीं वरना…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो