scriptप्रधानमंत्री मोदी को शैतान कहने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश | Arrest order against Owaisi for calling PM Modi devil | Patrika News
राजनीति

प्रधानमंत्री मोदी को शैतान कहने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश

ओवैसी ने कहा था कि साल 2002
में अगर कांग्रेस सरकार सही से काम करती तो ये शैतान और जालिम देश का प्रधानमंत्री
नहीं होता।

Oct 07, 2015 / 01:28 pm

Rakesh Mishra

akbaruddin owaisi

akbaruddin owaisi

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता अकबरूद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए गए हैं। ओवैसी ने हाल ही में एक सभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को शैतान और जालिम कहा था।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल के लिए एक ब्लॉग डवलपमेंट ऑफिसर ने किशनगंज पुलिस स्टेशन मेंऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता ओवैसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। अकबरूद्दीन पर पीएम मोदी के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है। साथ ही उन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का भी आरोप है। किशनगंज एसपी राजीव रंजन ने उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया है।




गौरतलब है कि अकबरूद्दीन ओवैसी ने किशनगंज में एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। ओवैसी ने प्रधानमंत्री को शैतान और जालिम बताया था। ओवैसी ने कांग्रेस पर कड़ा हमला करते हुए कहा था कि साल 2002 में अगर कांग्रेस सरकार सही से काम करती तो ये शैतान और जालिम देश का प्रधानमंत्री नहीं होता। आपको बता दें कि अकबरूद्दीन ओवैसी एमआईएम सांसद असददुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और सांप्रदायिक जहर उगलने का उनका रिकार्ड पुराना है।

“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें”

Home / Political / प्रधानमंत्री मोदी को शैतान कहने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो