scriptमालीवाल को गिरफ्तार करना चाहते हैं मोदी, जंग : केजरीवाल | Arvind Kejriwal accuses PM Modi, Najeeb Jung, says, they want to arrest maliwal | Patrika News

मालीवाल को गिरफ्तार करना चाहते हैं मोदी, जंग : केजरीवाल

Published: Aug 27, 2016 02:52:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

केजरीवाल ने एक Tweet में कहा कि सूत्रों के अनुसार, एलजी और पीएमओ
स्वाती मालीवाल को अच्छा काम करने की वजह से हटाने पर अड़े हैं

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल नजीब जंग दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार कर उन्हें पद से हटाना चाहते हैं।






केजरीवाल ने अपने एक ट्वीट में कहा कि सूत्रों के अनुसार, एलजी और पीएमओ स्वाती मालीवाल को अच्छा काम करने की वजह से हटाने पर अड़े हैं। अगामी सप्ताह में उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा और पद से हटा दिया जाएगा।

एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने दावा किया कि एलजी उस टीम को भी हटाने पर अड़े हैं, जिन्होंने मोहल्ला क्लिनिक बनाया और फ्लाईओवरों पर धन बचाए।









केजरीवाल ने कई ट्वीट के साथ कुछ समाचारों की क्लिपिंग्स भी साझा की, जिनमें जंग कथित तौर पर कह रहे हैं कि वह आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा किए गए ‘गलत कार्यों’ को दुरुस्त करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि दिल्ली में 10 अस्पतालों के निर्माण के लिए दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) से जमीनों की मांग करना क्या गलत था, जिसे मोदी और एलजी ने खारिज कर दिया? उन्होंने कहा कि जनहित से संबंधित आप सरकार के कई फैसलों को मोदी जी जंग के जरिये बदल देना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो