script‘आप’ पर एक और स्टिंग बम, अब केजरीवाल की ऑडियो क्लिप आई! | Arvind kejriwal audio tap | Patrika News

‘आप’ पर एक और स्टिंग बम, अब केजरीवाल की ऑडियो क्लिप आई!

Published: Mar 28, 2015 12:51:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

कथित रूप से टेप में केजरीवाल ने प्रशांत भूषण योगेंद्र यादव खेमे के दो नेताओं के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल का कथित टेप सामने आया है। इस टेप में केजरीवाल ने प्रशांत भूषण योगेंद्र यादव खेमे के दो नेताओं आनंद कुमार और अजित झा के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। यह टेप आप के कार्यकर्ता उमेश कुमार और केजरीवाल के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है।

इस कथित टेप में उमेश कुमार सिंह केजरीवाल से कह रहे हैं कि अगर वह पार्टी के अंदर की कलह को सुलझा लेते हैं तो वह मोदी से बड़े नेता बन सकते हैं। इस बातचीत के दौरान केजरीवाल बुरी तरह भड़क जाते हैं और अपनी अलग पार्टी बनाने की बात तक कह डालते हैं। टेप में केजरीवाल कह रहे हैं कि आाप योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के साथ मिलकर काम कीजिए। आपको मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाए हैं। मैं इस लड़ाई-झगड़े के लिए नहीं आया था। अगर जरूरत पड़ी तो आम आदमी पार्टी छोड़कर अलग पार्टी बनाने की सोच रहा हूं। आप लोग संभालिए आम आदमी पार्टी को। बहुत अच्छी टीम है। इसके बाद कथित तौर पर केजरीवाल ने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

छोटे भाई ने दी गाली, कोई बात नहींः योगेंद्र यादव
वहीं योगेंद्र यादव ने कहा कि छोटे भाई ने गाली दी है, कोई बात नहीं। मैं तू-तू, मैं-मैं में नही पड़ना चाहता हूं। वहीं प्रशांत भूषण ने कहा कि हमें यह तो पता था कि केजरीवाल हम पर विश्वास नहीं करते, लेकिन यह नहीं पता था कि उनके भीतर इतना जहर भरा हुआ है। वहीं टेप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आप के नेता आशुतोष ने कहा कि कई बार लोग गुस्से में इस तरह की बातें कह जाते हैं, केजरीवाल ने भी गुस्से में वह बात कही होगी।

नई पार्टी बना सकते हैं केजरीवाल: उमेश सिंह
आम आदमी पार्टी के नेता एवं बनारस हिन्दू विश्विविद्यालय छात्र संघ के पूर्व महामंत्री डा. उमेश सिंह ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपनी मुटी में अधिकार रखने के लिए नई पार्टी भी बना सकते हैं। बिहार के सह प्रभारी डॉ. सिंह आज यहां जारी बयान में कहा कि केजरीवाल राष्ट्रीय कार्य परिषद में कार्यकारिणी के 9 रिक्त पदों को भरने की बजाय प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को निकालने के पक्ष में हैं और अगर वह ऎसा नहीं कर सके तो वह अपनी अलग पार्टी भी बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पिछले दिनों मुलाकात के दौरान यह बात कही थी कि वह टूटना पसंद करेंगे झुकना नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो