scriptअरविंद केजरीवाल एक नया हिटलर: शांति भूषण | Arvind Kejriwal is new hitler: Shanti Bhushan | Patrika News

अरविंद केजरीवाल एक नया हिटलर: शांति भूषण

Published: Apr 21, 2015 09:25:00 am

पार्टी से बाहर होने को लेकर योगेंद्र यादव
ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा है कि, वे इस फैसले से दुखी

shanti bhushan

shanti bhushan

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय अनुशासनात्मक समिति ने पार्टी के बागी नेता योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण, आनंद कुमार और अजीत झा की सोमवार को पार्टी से छुट्टी कर दी थी। इन सभी नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासन तोड़ने के चलते पार्टी से बाहर का रस्ता दिखाया गया है। पार्टी से बाहर होने को लेकर योगेंद्र यादव ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा है कि, वे इस फैसले से दुखी।

ये वाकई एक बड़ी गलती

उनका कहना है कि उन्हें ऎसा लग रहा है मानों उन्हें अपने ही घर से बाहर फेंक दिया गया हो। योगेंद्र यादव ने कहा, “मुझे हैरानी नहीं है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से मुद्दा ऎसी ही कुछ दिशा में जा रहा था। लेकिन मैं ये इस बात से भी इनकार नहीं कर सकता कि इससे मुझे दुख पहुंचा है। आपको कैसा लगेगा जब कोई आपको घसीट कर आपके घर से बाहर फेंक दे।” आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पार्टी के संस्थापकों में से एक शांति भूषण ने कहा है कि, वे उनसे (केजरीवाल) से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा, “मैंने अरविंद केजरीवाल को पहचानने में गलती की। ये वाकई एक बहुत बड़ी गलती है कि वह किस तरह का इनसान है। वह एक नया हिटलर है।”

आप की राष्ट्रीय अनुशासनात्मक समिति का ये फैसला पार्टी के नेताओ को भेजे गए कारण बताओ नोटिस के बाद लिया गया है। गौरतलब है कि पार्टी ने 17 अप्रैल को बागी नेताओं को “स्वराज समवाद” का आयोजन करने को लेकर नोटिस भेजा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो