script

केजरीवाल ने कहा हमारी पार्टी में सब कुछ ठीक, एडमिरल रामदास दुखी 

Published: Mar 30, 2015 08:20:00 pm

पिछले करीब कई दिनों से चल रहे विवादों और आंतरिक कलह के बाद केजरीवाल ने इससे अधिक कुछ भी बोलने से परहेज किया

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरबिंद केजरीवाल ने प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव, प्रो. आनंद कुमार, अजीत झा और आंतरिक लोकपाल एडमिरल रामदास को किनारे करने के बाद कहा है कि पार्टी में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है। पिछले करीब कई दिनों से चल रहे विवादों और आंतरिक कलह के बाद केजरीवाल ने इससे अधिक कुछ भी बोलने से परहेज किया।

प्रशांत को आप की राष्ट्रीय अनुशासन समिति के प्रमुख पद से हटाए जाने के बाद अब योगेंद्र को पार्टी के मुख्य प्रवक्ता पद से हटाने की तैयारी की जा रही है। आप सूत्रों ने कहा कि पार्टी जल्द ही प्रवक्ताओं की नई सूची जारी करेगी, जिसमें यादव का नाम नहीं होगा। आप के एक वरिष्ठ नेता ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर यह जानकारी दी।

पद से हटाए जाने से निराश हैं रामदास-

आंतरिक लोकपाल से हटाए गए एडमिरल रामदास कहा है कि आप में अब उनकी जरूरत नहीं है, यह जानकर आश्चर्य और दुख हुआ। रामदास ने कहा कि 15 फरवरी को केजरीवाल के घर पर हुई बैठक में मुझ पर विश्वास जताया गया था और पांच साल के लिए लोकपाल बने रहने का आग्रह दोहराया गया था। पार्टी में मेरे खिलाफ कोई आरोप भी नहीं था और मुझसे कोई असंतुष्ट या निराश भी नहीं था, इसके बावजूद मुझ हटाया गया। इस फैसले से मुझे आश्चर्य और दुख हुआ। मुझसे इस पर पूछा भी नहीं गया।

ट्रेंडिंग वीडियो