scriptकेजरीवाल को हटाने की हो रही हैं साजिशें : संजय सिंह | Attempts being made to remove Arvind Kejriwal: Sanjay Singh | Patrika News

केजरीवाल को हटाने की हो रही हैं साजिशें : संजय सिंह

Published: Mar 02, 2015 08:38:00 am

आम आदमी पार्टी में बढ़ते मतभेद को लेकर पार्टी नेता संजय सिंह आए बचाव में सामने, कहा- इस तरह कैसे चलेगी पार्टी

नई दिल्ली। पार्टी में मतभेद की बात को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी सफाई पेश की है। पार्टी नेता संजय ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी में मतभेद के मामले को लेकर कहा है कि जब पार्टी के वरिष्ठ नेता ही अरविंद केजरीवाल का निशाना बनाएंगे, तो पार्टी सुचारू रूप से नहीं चल पाएगी।

करेंगे चर्चा

उन्होंने कहा, “अरविंदे केजरीवाल को हटाए जाने की कोशिशें की जा रहीं हैं। अगर राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में चार मार्च को कुछ भी सामने आता है, तो हम आपको बताएंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा लिखे गए खतों के लगातार सामने आने से पार्टी एक मजाक के रूप में दिखाई दे रही है।” साथ ही उन्होंने कहा कि, बैठक के दौरान हम इस मामले को लेकर और खतों के सामने आने को लेकर चर्चा करेंगे।

ये मेरे व्यक्तिगत विचार हैं

वहीं आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष ने भी पार्टी में मतभेद होने की बात की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आप में मतभेद व्यक्तित्व का संघर्ष नहीं, बल्कि विचारों का मतभेद है। ये आप की भविष्य की राजनीति का रास्ता तैयार करेगी। ये मेरे व्यक्तिगत विचार है। भारतीय राजनीति आगे बढ़ चुकी है। नई राजनीति उभर रही है। कुछ नया और सुंदर होने को है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो