scriptआजम ने बिना लाइसेंस चलाई बस, भाजपा ने कहा, कार्रवाई हो | Azam drives bus without licence, BJP demands action | Patrika News

आजम ने बिना लाइसेंस चलाई बस, भाजपा ने कहा, कार्रवाई हो

Published: Mar 04, 2015 02:25:00 pm

पाठक ने कहा कि  उन्होंने जिला के अधिकारियों की उपस्थिति में बच्चों की जिंदगी को खतरे में डाला

Azam Khan

Azam Khan

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को बिना लाइसेंस के बस चलाने के मामले में उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मोहम्मद आजम खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। भाजपा के प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आरोप लगाया कि मामले पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार चुप्पी साधे हुए हैं। यह उनकी “अक्षता व बेबसी” को दर्शाता है।

गौरतलब है कि आजम ने हाल ही में स्कूली विद्यार्थियों और अधिकारियों से भरी राज्य परिवहन की बस को चलाया था और ये सभी उनके गृह शहर रामपुर के यात्री थे। पाठक ने कहा कि यह हैरान करने वाला है कि उन्होंने जिला के अधिकारियों की उपस्थिति में बच्चों की जिंदगी को खतरे में डाला।

पाठक ने कहा कि आजम को सिर्फ एक रूपया की कीमत पर जमीन का बड़ा हिस्सा दे दिया गया और उनके द्वारा राज्यपाल राम नाइक की सार्वजनिक रूप से आलोचना करने के बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से अनुरोध किया कि वह आजम के व्यवहार को ध्यान में रखते हुए इस पर कार्रवाई करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो