scriptदादरी हत्याकांड को UN नहीं ले जाने दिया तो दे दूंगा इस्तीफा: आजम खान | azam khan to resign if not allowed to take dadri murder case to UN | Patrika News
राजनीति

दादरी हत्याकांड को UN नहीं ले जाने दिया तो दे दूंगा इस्तीफा: आजम खान

आजम खान कहा, अगर पार्टी ने मुझे दादरी हत्याकांड को UN ले जाने से रोका तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा

Oct 13, 2015 / 10:31 am

भूप सिंह

Azam Khan

Azam Khan

लखनऊ। अखिलेश सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खान कहा, अगर पार्टी ने मुझे दादरी हत्याकांड को यूएन ले जाने से रोका तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। आपको बता दें कि दादरी के बिसाड़ा गांव में गोमांस की अफवाह पर पीट-पीटकर मोहम्मद अखलाक की हत्या पर यूएन को चिट्टी लिखी है और आरोप लगाया है कि भारत में मुसलमानों की नहीं सुनी जा रही है।

आजम खान के ऎसा करने पर पार्टी के भीतर विरोध हो रहा है। समाजवादी पार्टी के एमएलसी यशवंत सिंह ने कहा है कि आजम खान को ऎसा नहीं करना चाहिए, जबकि खुद सीएम अखिलेश यादव कह चुके हैं कि घर की बात घर में रहने देनी चाहिए।

मुरादाबाद में आजम खान ने कहा, “मैं एक जिम्मेदार पद पर हूं, अगर मुझे दादरी कांड को यूएन ले जाने से रोका गया तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। ये बात मैने बड़े नेताओं को बता दी है।”

याद रहे कि दिल्ली से सटे दादरी में 28 अक्टूबर को मोहम्मद अखलाक को गांववालों की भीड़ ने इसलिए पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला था कि गांव के मंदिर के लाउटस्पीकर से ये एलान किया गया था कि अखलाक के घर में गोमांस है।

Home / Political / दादरी हत्याकांड को UN नहीं ले जाने दिया तो दे दूंगा इस्तीफा: आजम खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो