Patrika Hindi News

'एकीकरण से पहले शशिकला, दिनाकरण को बर्खास्त किया जाए'

Updated: IST AIADMK
उन्होंने पत्रकारों से कहा कि दोनों को एआईएडीएमके से बर्खास्त भी कर देना चाहिए

चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) के गुट ने गुरुवार को कहा कि एआईएडीएमके का सत्तारूढ़ गुट पहले अपने शीर्ष नेताओं वी. के. शशिकला और टी. टी. वी. दिनाकरण को बर्खास्त करे, उसके बाद ही दोनों गुटों के एक होने पर चर्चा होगी। पन्नीरसेल्वम गुट के एक वरिष्ठ नेता के. पी. मुनुसामी ने कहा कि मुख्यमंत्री के. पलनिस्वामी वाला गुट पहले शशिकला और उनके भतीजे दिनाकरण को उनके पदों से इस्तीफा ले।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि दोनों को एआईएडीएमके से बर्खास्त भी कर देना चाहिए। पन्नीरसेल्वम गुट ने गुरुवार को एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ गुट में चल रही गतिविधियों पर चर्चा की। गौरतलब है कि एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ गुट ने जेल में बंद शशिकला और दिनाकरण को पार्टी से बाहर कर दिया है और पार्टी के संचालन के लिए एक समिति गठित की है।

मुनुसामी ने एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ गुट से शशिकला को पार्टी महासचिव और दिनाकरण को उप-महासचिव बनाए जाने से संबंधित निर्वाचन आयोग को सौंपे शपथ-पत्र भी वापस लेने के लिए कहा। इसके अलावा पन्नीरसेल्वम गुट ने पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख जे. जयललिता के निधन की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने के लिए औपचारिक निवेदन करने की मांग भी की है। जयललिता का बीते वर्ष पांच दिसंबर को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया और तब से ही तमिलनाडु में राजनीतिक उठापटक चल रही है और एआईएडीएमके दो गुटों में बंट गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???