scriptप.बंगाल निकाय चुनाव: TMC कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या | Bengal Municipal Election: TMC worker shot dead | Patrika News

प.बंगाल निकाय चुनाव: TMC कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या

Published: Apr 25, 2015 10:21:00 am

पश्चिम बंगाल में नगर निकाय चुनाव के दौरान टीएमसी के एक कार्यकर्ता को पोलिंग बूथ के बाहर गोली मार दी गई

TMC worker shot dead

TMC worker shot dead

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कटवा में शनिवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच नगर निकाय चुनाव शुरू हुए। लेकिन थोड़ी देर बाद ही माहौल खराब हो गया। माहौल तब बिगड़ा जब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक कार्यकर्ता को पोलिंग बूथ के बाहर गोली मार दी गई। गोली लगने से टीएमसी कार्यकर्ता इंद्रजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि टीएमसी के एक और नेता को बुलेट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार टीएमसी के कार्यकर्ता को कांग्रेस के कार्यकर्ता ने गोली मारी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पश्चिम बंगाल में 8,756 पोलिंग स्टेशंस पर पोलिंग होनी है, जिसमें 2,318 को संवेदनशील और 2,142 को अति संवेदनशील बताया जा रहा है। राज्य चुनाव आयुक्त एसआर उपाध्याय ने कहा कि, शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव प्रक्रिया पूरी कराने के लिए कुल 35 केंद्रीय सुरक्षा बलों की कंपनिया और राज्य के सुरक्षा बलों तैनात किया गया है।

इस चुनाव में 7,636 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना है, जोकि तकरीबन 74 लाख वोटर्स तय करेंगे। इसके अलावा बताया जा रहा है कि बांकुरा जिले के सोनामुखी इलाके से 16 देशी बम बरामद हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो