scriptकेजरीवाल ने कहा: मनीष तैयार रहें, मोदी जी सीबीआई भेज सकते हैं | Beware Modi Ji will send CBI against you, Arvind Kejriwal warns Manish Sisodia | Patrika News

केजरीवाल ने कहा: मनीष तैयार रहें, मोदी जी सीबीआई भेज सकते हैं

Published: Jul 22, 2016 12:16:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जरिए मोदी पर साधा निशाना, सिसोदिया को सीबीआई जांच के लिए तैयार रहने के लिए कहा

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निशाने पर आ गए हैं। इस बार केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जरिए मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने सिसोदिया को सीबीआई जांच के लिए तैयार रहने के लिए कह दिया है।





दरअसल सिसोदिया ने हाल ही में बने एक कॉलेज का उद्घाटन किया था। इसके बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि मनीष, तैयार रहना। मोदी जी या तो आपके खिलाफ सीबीआई भेज सकते हैं या घोषणा कर सकते हैं कि आपके पास इस कॉलेज के निर्माण का अधिकार नहीं।

बता दें कि शिक्षा मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद मनीष सिसोदिया ने द्वारका में द्वारका में दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज का उद्घाटन किया था। उनके साथ पीडब्ल्यूडी मंत्री सतेंद्र जैन भी मौजूद थे। कॉलेज के उद्घाटन के दौरान मनीष सिसोदिया ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों की तारीफ भी की, जिन्होंने इतनी शानदार बिल्डिंग बनाई।

उन्होंने कहा था कि हर साल 12वीं पास करके 2.5 लाख बच्चे निकलते हैं, लेकिन उनमें से 1.25 लाख को दिल्ली यूनिवर्सिटी के उच्च एवं तकनीकी शिक्षा वाले कॉलेज (आईपी यूनिवर्सिटी और अन्य) में एडमिशन मिल पाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो