script‘मैं मान से परेशान हूं वो LS शराब पीकर आते हैं, मेरी सीट बदल दें’ | Bhagwant Mann Habit Of Drinking Irritates Me, He Came Drunk In Loksabha, Change My Seat Complain Harminder Singh | Patrika News

‘मैं मान से परेशान हूं वो LS शराब पीकर आते हैं, मेरी सीट बदल दें’

Published: Jul 22, 2016 03:49:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

खालसा ने कहा कि मैंने इस मामले को कई बार केजरीवाल के सामने भी उठाया लेकिन
उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं, हमारी पार्टी में सिर्फ ऐसे ही लोगों को
बढ़ावा दिया जाता है

Bhagwant Mann In Parliament

Bhagwant Mann In Parliament

नई दिल्ली। पंजाब के संगरूर से आप सांसद भगवंत मान की आदतों ने हर किसी को परेशान कर रखा है। जहां उनकी अपनी पार्टी उनकी एक खास आदत से परेशान है। वहीं उनके आस-पास बैठने वाले लोग भी उनसे दूरी बनाना चाहते हैं। आप पार्टी से बर्खास्त सांसद हरिंदर सिंह खालसा ने उनकी शिकायत लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन से की है। खालसा ने आरोप लगया है कि मान संसद में शराब पीकर आते हैं। उन्होंने स्पीकर से अनुरोध किया है कि उनकी सीट बदल दी जाए।

केजरीवाल से भी किया शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुईः खालसा

खालसा ने कहा कि मैंने लोकसभा स्पीकर को कहा है कि मेरी सीट बदल दी जाए क्योंकि मैं भगवंत मान से बहुत परेशान हूं। कई बार मान से शराब की गंध आती है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले को कई बार केजरीवाल के सामने भी उठाया लेकिन उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं। हमारी पार्टी में सिर्फ ऐसे ही लोगों को बढ़ावा दिया जाता है।

वीडियो बनाना कोई गलत बात नहीं
संसद के वीडियो मामले पर हरिंदर ने कहा कि हमारी पार्टी ने नेता संजय सिंह कहते हैं कि भगवंत मान ने जो वीडियो बनाया है, उसमें कोई गलत बात नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी भगवंत मान पर आरोप लग चुका है कि वह कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शराब पीकर पहुंच जाते हैं। मान की यही आदत पंजाब में उनको किसी महत्वपूर्ण पद जाने से रोक रही है। फिलहाल मान के वजह से संसद में जम कर हंगामा हुआ। बता दें कि मान ने संसद का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। मामला संज्ञान में आने के बाद सांसदों ने उनके इस्तीफे की मांग की थी। हंगामे के बाद भगवंत मान ने माफी मांग ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो