scriptबिहार सियासी संकट: RJD ने नीतीश की जीरो टॉलरेंस नीति को बताया नाटक | Bihar political crisis: RJD tells Nitish Zero Tolerance policy to Drama | Patrika News

बिहार सियासी संकट: RJD ने नीतीश की जीरो टॉलरेंस नीति को बताया नाटक

Published: Jul 21, 2017 12:44:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

आरजेडी प्रमुख के करीबी और पूर्व राज्यसभा सदस्य शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ गठजोड़ करने के तरीके तलाश रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफा देने का सवाल नहीं उठता।

lalu yadav

lalu yadav

नई दिल्ली। बिहार में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर राज्य में सियासी गतिरोध अभी जारी है। इस मामले को लेकर महागठबंधन में शामिल दोनों प्रमुख घटक दल (जदयू और आरजेडी) की ओर से तीखी बयानबाजी जारी है। आरजेडी के एक नेता ने स्पष्ट रूप से कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वीवी यादव से इस्तीफा नहीं देंगे, जबकि एक वरिष्ठ नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भाजपा के साथ गठजोड़ का मौका तलाशने का आरोप लगाया है। 

जीरो टॉलरेंस नीति को बताया नाटक
आरजेडी प्रमुख के करीबी और पूर्व राज्यसभा सदस्य शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ गठजोड़ करने के तरीके तलाश रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के इस्तीफा देने का सवाल नहीं उठता। राजद नेता ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो की ओर से यह स्पष्ट किया जा चुका है कि इस मामले को लेकर तेजस्वी व अन्य नेताओं की ओर पहले ही स्पष्टीकरण दिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को आगे बढ़ाने में कोई लाभ नहीं है।


lalu yadav

शिवानंद तिवारी को बताया मूर्ख
शिवानंद तिवारी ने हाल ही में मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखकर भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए उनसे गठबंधन में बने रहने की अपील की थी। उन्होंने पत्र में यह भी कहा कि सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज के कारण तेजसीवी को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का भ्रष्टाचार जीरो टॉलरेंस एक नाटक है। नीतीश की जीरो टॉलरेंस नीति का यह नाटक केवल भाजपा के साथ नजदीकी बनाने के लिए कर रहे हैं। 


lalu and nitish

जेडीयू का पलटवार
उधर, जेडी(यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए तिवारी से कहा है कि वो राजनीतिक सेवानिवृत्ति की चिंता करें। जबकि जेडी(यू) के नेता अजय आलोक ने तिवारी को समकालीन राजनीति में मूर्ख की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि सरकार में सहयोगी होने के नाते, हम अब भी तेजस्वी से जनता के सामने बिंदुवार स्पष्टीकरण देने की उम्मीद करते हैं। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो