scriptमीडिया में “दुष्प्रचार” से लड़ने के लिए भाजपा ने बनाई टीम | BJP forms team to fight disinformation in media | Patrika News
राजनीति

मीडिया में “दुष्प्रचार” से लड़ने के लिए भाजपा ने बनाई टीम

पांच सदस्यों की इस नई
टीम की जिम्मेदारी पूर्व पत्रकार और नवनियुक्त राज्यसभा सांसद एम जे अकबर और पार्टी
सचिव श्रीकांत शर्मा को सौंपी गई है

Jul 08, 2015 / 11:19 am

जमील खान

MJ Akbar

MJ Akbar

नई दिल्ली। ललितगेट और व्यापमं घोटाले में चारों तरफ से घिरी भारतीय जनता पार्टी सरकार अब मीडिया मे “दुष्प्रचार” से लड़ने के लिए पार्टी के अंदर ही एक टीम का गठन किया है। पार्टी प्रमुख अमित शाह ने सोमवार को मीडिया मैनेजर्स की नई टीम बनाई है ताकि मीडिया में पार्टी पर हो रहे हमलों से बचाव किया जा सके।

भाजपा सूत्रों का कहना है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने महसूस किया कि व्यापमं घोटाला और ललित मोदी विवाद के चलते केंद्र, मध्यप्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र में उसकी सरकारों पर हो रहे विपक्षी पार्टियों के हमलों से बचाव किया जा सके।

पांच सदस्यों की इस नई टीम की जिम्मेदारी पूर्व पत्रकार और नवनियुक्त राज्यसभा सांसद एम जे अकबर और पार्टी सचिव श्रीकांत शर्मा को सौंपी गई है। इन दोनों नेताओं के अलावा सचिव सिद्दार्थ नाथ सिंह, प्रवक्ता अनिल बालूनी और सुदेश वर्मा को शामिल किया गया है। शर्मा को भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सेल की पुन: जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अमित शाह ने मीडिया मैनेजर्स की नई टीम को पत्रकारों और मीडिया समूहो से कैसे निपटना है इसकी जिम्मेदारी सौंपी है। हालांकि, पार्टी ने टीम को पत्रकारों से उन मुद्दों पर ज्यादा वार्ता करने के लिए कहा है जहां उसे लगता है कि पार्टी अपने आप को ठीक से पेश नहीं कर पाई है।

Home / Political / मीडिया में “दुष्प्रचार” से लड़ने के लिए भाजपा ने बनाई टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो