scriptBJP नेता ने पूछा, क्या पार्टी और देश को चार गुजराती चलाएंगे? | BJP leader asks, will gujrati leader lead party and country | Patrika News

BJP नेता ने पूछा, क्या पार्टी और देश को चार गुजराती चलाएंगे?

Published: May 05, 2015 10:00:00 am

एक और भाजपा नेता ने साधा निशाना,
पार्टी नेताओं को लिखा खुला पत्र, कहा, मोदी, शाह ने बनाया “मौन-मोहन”

PM Narendra Modi with Mukesh Ambani

PM Narendra Modi with Mukesh Ambani

लखनऊ। भाजपा के भीतर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर शुरू हुआ “अपनों” के हमले में यूपी से सांसद रह चुके भानुप्रताप वर्मा भी शामिल हो गए हैं। वर्मा ने प्रधानमंत्री और पार्टी नेतृत्व की कार्यशैली पर निशाना साधा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम लिखे एक खुले पत्र में कहा कि मोदी और शाह के युग में संगठन में अपनेपन की बजाय कॉर्पोरेट कार्य संस्कृति का समावेश हो गया है। वर्मा ने लिखा, “कांग्रेस में केवल एक मनमोहन हैं, पर भाजपा नेतृत्व ने तो हम सबको मौन-मोहन कर दिया। क्या पार्टी और देश को केवल चार गुजराती (मोदी, शाह, अंबानी और अदाणी) चलाएंगे?”

“अपराधबोध महसूस कर रहे हैं हम”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर हमला बोलते हुए वर्मा ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में अलगाववादी मसर्रत आलम की रिहाई में मदद करते हैं, पाकिस्तान का झंडा लहराने और जिंदाबाद करने वाले गिलानी को रैली की अनुमति देते हैं। अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने वाले मुलायम सिंह यादव, आडवाणी के राम रथयात्रा का रोकने वाले लालू यादव के साथ घंटों बैठते हैं। संजय जोशी सरीखे नेता का जन्मदिन मनाने वालों को फटकार लगाते हैं, ऎसे नेतृत्व को चुनकर हम अपराधबोध महसूस कर रहे हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो