scriptBJP MLA ने सीएम फडणवीस को महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ लिखा पत्र | Bjp mla criticises maharashtra CM fadnavis | Patrika News

BJP MLA ने सीएम फडणवीस को महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ लिखा पत्र

Published: May 05, 2015 05:53:00 pm

विधायक ने दो मई को मुख्यमंत्री को एक चिट्ठी लिखकर मुंबई पुलिस पर ताकतवर लोगों की शह पर काम काम करने का आरोप लगाया है

Devendra Fadnavis

Devendra Fadnavis

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की कार्यप्रणाली को लेकर अपनी ही पार्टी के विधायकों के विरोध सामाना करना पड़ रहा है। भाजपा के विधायक संजय केलकर ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए सीएम के सामने पुलिस के कामकाज के तौरतरीकों पर सवाल उठाया हैं। विधायक ने दो मई को मुख्यमंत्री को एक चिट्ठी लिखकर मुंबई पुलिस पर ताकतवर लोगों की शह पर काम काम करने का आरोप लगाया है।

विधायक ने दावा किया है कि पुलिस ताकतवर लोगों की गलतियों के खिलाफ आवाज उठाने वालों को परेशान करती हैं। केलकर ने पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया पर डिपार्टमेंट को सही तरिके से न चला पाने का आरोप भी लगाया। राज्य के पुलिस महकमें की देखरेख करे वाले गृहमंत्रालय की जिम्मेदारी भी सीएम के पास ही है। कांग्रेस और एनसीपी राज्य में कानून और व्यवस्था की खराब स्थिति के लिए फडणवीस से गृह मंत्रालय छोड़ने की मांग करते रहे हैं।

केलकर के इस हमले से विपक्षी पार्टियों की मांग को बल मिल सकता है। मीडिया रिपोटोंü के मुताबिक केलकर ने फडणवीस को लिखी चिट्ठी में सिटिजंस फोरम फॉर सैंक्टिटी इन एजुकेशनल सिस्टम से जुड़े प्रोफेसर वैभव नरवाडे का मुद्दा उठाया है। केलकर का दावा है कि विसलब्लोअर नरवाडे ने कुछ शैक्षणिक संस्थाओं की गलतियों का पर्दाफाश किया था और उनकी वजह से ही कम से कम 29 कॉलेजों पर ताला लग गया। केलकर का कहना है कि एजुकेशन इंडस्ट्री से जुड़े कुछ रसूखदार लोगों की शह पर पुलिस प्रोफेसर नरवाडे को झूठे मामलों में फंसा रही है। संजय केलकर ने मुख्यमंत्री से प्रफेसर नरवाडे पर दर्ज किए गए केस खत्म करने की मांग भी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो