Patrika Hindi News

> > > BJP purchased lands before November 8 : AAP

भाजपा ने 8 नवम्बर से पहले जमीनें खरीदी : आप

Updated: IST Ashish Khetan
उन्होंने कहा कि भाजपा ने तीन राज्यों -बिहार, राजस्थान और ओडिशा- में जमीन खरीदी थी और शाह ने सौदे को अधिकृत किया था

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गत आठ नवम्बर को केंद्र सरकार की नोटबंदी की घोषणा से पहले जमीनें खरीदी थी। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप के वरिष्ठ नेता आशीष खेतान ने कहा, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सभी प्रादेशिक इकाइयों को आठ नवम्बर से

पहले जमीनें खरीदने को कहा था।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने तीन राज्यों -बिहार, राजस्थान और ओडिशा- में जमीन खरीदी थी और शाह ने सौदे को अधिकृत किया था। खेतान ने कहा, अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निष्पक्ष होना चाहते थे तो उन्होंने अपने सांसदों से गत आठ नवम्बर से पहले के उनके हस्तान्तरणों की विस्तृत जानकारी क्यों नहीं मांगी।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा, मीडिया रपटों के अनुसार, यह स्पष्ट है कि भाजपा ने अपने कालाधन को सफेद किया था, क्योंकि जुलाई, अगस्त और सितम्बर महीने में भारी राशियां बैंक खातों में जमा कराई गई थीं।

उन्होंने कहा कि आप के पास इन संपत्तियों की खरीद के दौरान किए गए हस्तान्तरणों के दस्तावेज हैं। प्रवक्ता ने कहा, जमीन खरीदने के दौरान दो करोड़ रुपये के सौदे हुए थे। उन्होंने आगे कहा कि गत 19 सितम्बर को किशनगंज में और पांच अक्टूबर को पश्चिमी चंपारण में जमीनें खरीदी गई थीं। चड्ढा ने कहा कि भुगतान नकदी और चेक में किए गए थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???