scriptबिहार विधानसभा चुनाव में सबके लिए खुले हैं दरवाजे: भाजपा | BJP ready to welcome everybody wants to alliance for Bihar assembly poll | Patrika News
राजनीति

बिहार विधानसभा चुनाव में सबके लिए खुले हैं दरवाजे: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर
पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं

May 26, 2015 / 01:41 pm

Rakesh Mishra

bjp

bjp

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं और वह इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ही नहीं बल्कि राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव से भी बातचीत चल रही है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से संवाददाता सम्मेलन में जब यह पूछा गया कि बिहार में विधानसभा चुनाव में तालमेल को लेकर मांझी और यादव से बातचीत चल रही है, तो उन्होंने कहा कि सबसे बातचीत चल रही है। पार्टी के दरवाजे खुले हुए हैं और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में और दल शामिल हो सकते हैं।

शाह ने कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव कठिन है और हम उसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं, लेकिन हमें भरोसा है कि राजग वहां पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि उनके लिए हर चुनाव एक परीक्षा की तरह है। उल्लेखनीय है कि जनता दल युनाइटेड से अलग होने के बाद हिन्दुस्तान अवाम पार्टी का गठन करने वाले मांझी बुधवार से राजधानी दिल्ली में कैंप कर रहे हैं। समझा जाता है कि वह 29 मई तक यहां रहेंगे और इस दौरान वह प्रधानमंत्री समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनाव को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

पप्पू यादव को राष्ट्रीय जनता दल ने पिछले दिनों निष्कासित कर दिया था, जिसके बाद वह भी राजनीतिक भविष्य तलाशने में लगे हैं। बिहार में इस साल सिंतबर-अक्टूबर में विधानसभा का चुनाव होना है।

Home / Political / बिहार विधानसभा चुनाव में सबके लिए खुले हैं दरवाजे: भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो