scriptमोदी को सुनने के लिए सांसदों से 500 रूपये लेगी भाजपा | BJP will charge Rs. 500 from MPs to attend Workshop | Patrika News
राजनीति

मोदी को सुनने के लिए सांसदों से 500 रूपये लेगी भाजपा

कार्यशाला को केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नीतिन गडकरी और वैंकेया नायडु भी संबोधित करेगे

Apr 18, 2015 / 10:50 am

शक्ति सिंह

PM Narendra Modi Amit Shah

PM Narendra Modi Amit Shah

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को भाजपा के सभी सांसदों की कार्यशाला को संबोधित करेंगे। कार्यशाला की रजिस्ट्रेशन फीस 500 रूपए होगी। एक दिनी कार्यशाला में मोदी सांसदों को केंद्रीय योजनाओं को आगे बढ़ाने और इनका लाभ गरीब तक पहुंचाने के तरीके बताएंगे। इसके लिए कई सांसद रजिस्ट्रेशन करा भी चुके हैं।

शीत सत्र का दूसरा चरण सोमवार से शुरू होगा। कार्यशाला को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी संबोधित करेंगे। साथ ही भाजपा के कई सांसदों को उनके आचरण के चलते कई बार पीएम मोदी से फटकार लग चुकी है। उन्हें संसद में नियमित आने और वहां बहस में हिस्सा लेने के निर्देश भी दिए गए थे। इसके चलते सांसद इस कार्यशाला में हिस्सा न लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

इस कार्यशाला को केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नीतिन गडकरी और वैंकेया नायडु भी संबोधित करेगे। मालूम हो, आम चुनाव के वक्त मोदी की कई रैलियों में रजिस्ट्रेशन शुल्क लिया गया था। इस दौरान दो से लेकर पांच रूपये प्रति व्यक्ति लिए गए थे। 

Home / Political / मोदी को सुनने के लिए सांसदों से 500 रूपये लेगी भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो