scriptजयललिता के शपथ ग्रहणस्थल पर बम विस्फोट की धमकी  | Bomb threat for Jayalalithaa's swearing-in ceremony | Patrika News

जयललिता के शपथ ग्रहणस्थल पर बम विस्फोट की धमकी 

Published: May 22, 2015 06:53:00 pm

जयललिता मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहीं हैं वहां बम विस्फोट किए जाने की शुक्रवार को धमकी भरी कॉल मिली

jayalalithaa

jayalalithaa

चेन्नई। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) प्रमुख जे जयललिता यहां स्थित जिस मद्रास यूनिवर्सिटी ऑडिटोरियम में शनिवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहीं हैं वहां बम विस्फोट किए जाने की शुक्रवार को धमकी भरी कॉल मिली, हालांकि यह धमकी बाद मे कोरी अफवाह साबित हुई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि धमकी मिलने के बाद समारोह स्थल में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई। 

चेन्नई मध्य स्टेशन में रेलवे कंट्रोल रूम को शुक्रवार तड़के एक धमकी भरी कॉल मिली जिसमें कॉलर ने कहा कि मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण स्थल पर समारोह के दौरान बम विस्फोट किया जाएगा। कॉल के बाद कोई खतरा नहीं उठाते हुए सरकारी रेलवे पुलिस बल के विशेष दलों और बम निरोधक दस्ते के कर्मियों ने समारोह स्थल का चप्पा-चप्पा छाना लेकिन कहीं कोई विस्फोटक नहीं मिला और फोन पर दी गई धमकी कोरी अफवाह साबित हुई। 

पुलिस अधिकारियों ने इस कॉल को ट्रेस किया और जांच में पाया कि कॉल नगरकोइल से की गई थी। जांच में पता चला कि धमकी भरी कॉल करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है। इस बीच यूनिर्वसिटी परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है और केवल पहचान पत्र धारकों को ही समारोह में शामिल होने की इजाजत दी जाएगी। जयललिता राज्य की नई मुख्यमंत्री के रूप में कल सुबह 11 बजे शपथ लेगीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो