scriptराहुल ने फिर बोला हमला, अमेठी से हो रहा है सौतेला व्यवहार | Center and UP government discriminating with Amethi: Rahul Gandhi | Patrika News

राहुल ने फिर बोला हमला, अमेठी से हो रहा है सौतेला व्यवहार

Published: May 20, 2015 02:22:00 pm

उन्होंने कहा कि अमेठी के विकास में मील का पत्थर साबित होने वाले फूड पार्क को भी केन्द्र ने छीन लिया है

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी के सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोला, साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार को भी नहीं बख्शा। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र और राज्य सरकार मिलकर अमेठी के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं।

राहुल ने पत्रकारों से कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार हो या राज्य की अखिलेश यादव सरकार, सब अमेठी के साथ पक्षपातपूर्ण व्यवहार कर रहे है। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क रोजगार योजना समेत अमेठी के विकास के लिए सभी योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि अमेठी के विकास में मील का पत्थर साबित होने वाले फूड पार्क को भी केन्द्र ने छीन लिया है।

गौरतलब है कि पिछले साल हुये लोकसभा चुनाव में राहुल के खिलाफ अमेठी में चुनाव लड़ने वाली केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चंद रोज पहले यहां का दौरा किया था और कांग्रेस उपाध्यक्ष को मिसिंग इन एक्शन करार देते हुये जमकर निशाना साधा था। ईरानी ने फूड पार्क की योजना को वापस लेने को गांधी की विफलता करार दिया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो