scriptआमिर के समर्थन में उतरे राहुल, कहा सरकार किसी को डरा नहीं सकती | Cong VP Rahul Gandhi comes out in support of Aamir Khan | Patrika News

आमिर के समर्थन में उतरे राहुल, कहा सरकार किसी को डरा नहीं सकती

Published: Nov 24, 2015 03:42:00 pm

आमिर को राहुल का समर्थन केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू के उस बयान
के बाद मिला है जिसमें उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता के बयान से देश की
छवि को नुकसान पहुंचा है

Aamir Khan Rahul Gandhi

Aamir Khan Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी असहिष्णुता पर बयान देने के बाद निशाने पर आए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने मंगलवार को कहा कि सरकार धौंस दिखाकर या धमकाकर उन लोगों को नहीं दबा सकती जो उससे सवाल करते हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि सरकार और मोदीजी पर सवाल उठाने वाले लोगों को देश विरोधी या पूर्वाग्रही बताने की बजाए बेहतर होगा अगर सरकार लोगों तक यह जाकर पता लगाने की कोशिश करे की उनकी परेशानी क्या है। भारत में मुश्किलों को सुलझाने का यही तरीका है, न की लोगों को धमकी देने या अपशब्द कहने से समस्याएं हल होती हैं।

आमिर को राहुल का समर्थन केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू के उस बयान के बाद मिला है जिसमें उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता के बयान से देश की छवि को नुकसान पहुंचा है। रिजिजू ने कहा कि कुछ समस्याएं ऐसी होती हैं जिन्हें सुलझाने के लिए समाज को एक साथ आना होगा, लेकिन यह कह देना की राजग सरकार के शासनकाल में देश में असहनशीलता बढ़ गई है, देश की छवी को खराब करता है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि हाल ही में जारी आंकड़ों से साबित होता है कि राजग सरकार के सत्ता में आने के बाद देश में सांप्रदायिक घटनाओं में कमी आई है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को एक पुरस्कार वितरण समारोह में असहनशीलता पर बोलते हुए आमिर ने कहा था कि जब भी मैं घर में अपनी पत्नी किरन से बात करता हूं तो वह कहती है कि क्या हमें भारत छोड़कर दूसरे देश में बस जाना चाहिए। किरन द्वारा ऐसा बोलना बहुत बड़ी बात है। उसे अपने बच्चे की सुरक्षा की चिंता सताती है। उसे यह डर भी सताता है कि हमारे आस-पास का माहौल कैसा होगा। उसे रोज अखबार पढऩे में भी डर लगता है। उन्होंने कहा, इससे पता चलता है कि देश में असहनशीलता बढ़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो