scriptपाकिस्तान तब नरक नहीं था, जब मोदी वहां गए थे?- दिग्विजय सिंह | Congress leader Digvijaya Singh says Parrikar's remark on Pakistan reflects intolerance in BJP | Patrika News

पाकिस्तान तब नरक नहीं था, जब मोदी वहां गए थे?- दिग्विजय सिंह

Published: Aug 27, 2016 08:09:00 pm

दिग्विजय ने कहा कि मोदी जब नवाज शरीफ के एक परिजन के विवाह में शरीक होने के लिए तथाकथित नरक जैसे पाकिस्तान गए थे, तब पर्रिकर को कोई ऐतराज नहीं था।

Digvijaya Singh said corruption in Simhastha

Digvijaya Singh said corruption in Simhastha

पणजी। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पाकिस्तान गए थे, तब रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को पाकिस्तान की तुलना नरक से करनी चाहिए थी।

दिग्विजय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब (पाकिस्तानी प्रधानमंत्री) नवाज शरीफ के एक परिजन के विवाह में शरीक होने के लिए तथाकथित नरक जैसे पाकिस्तान गए थे, तब उन्हें (पर्रिकर को) कोई ऐतराज नहीं था।

दिग्विजय ने कहा कि उन्हें तब भी कोई आपत्ति नहीं थी, जब (लाल कृष्ण) आडवाणी वहां गए थे और (मोहम्मद अली) जिन्ना की मजार पर पुष्पचक्र चढ़ाया था और उन्हें सबसे अधिक धर्मनिरपेक्ष नेता कहा था। उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी, जब अटल बिहारी वाजपेयी एक बस से तथाकथित नरक पाकिस्तान के लाहौर गए थे।

दिग्विजय ने कहा कि पर्रिकर ने तब कोई विरोध नहीं किया, जब उनकी पार्टी के ही वरिष्ठ नेता पाकिस्तान गए थे। उन्होंने कहा कि पर्रिकर द्वारा की गई टिप्पणी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की असहिष्णुता झलक रही है। पर्रिकर ने 16 अगस्त को हरियाणा के रेवाड़ी में एक जनसभा में कहा था कि पाकिस्तान जाना नरक जाने के समान है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो