scriptकांग्रेस ने पूछा: रमजान क्यों भूले मोदी, पीएमओ ने दी सफाई | Congress targets PM Modi for not wishing Ramzaan in Man ki Baat | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस ने पूछा: रमजान क्यों भूले मोदी, पीएमओ ने दी सफाई

इस बार कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के दौरान रजमान का जिक्र नहीं करने पर निशाना साधा

Jun 29, 2015 / 01:35 pm

Rakesh Mishra

Ghulam Nabi Azad

Ghulam Nabi Azad

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर कांग्रेस के निशाने पर हैं। इस बार कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के दौरान रजमान का जिक्र नहीं करने पर गुस्सा जाहिर किया है। हालांकि इस मामले में पीएमओ को दखल देना पड़ा और एक बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री ने रमजान की शुरूआत में ही शुभकामनाएं दे दी थीं।

कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद ने कहा कि मोदी ने रक्षाबंधन पर बहनों की जनसुरक्षा को जनसुरक्षा दिलाने की बात कही, जो अच्छा है। हमारी भी हिंदू बहने हैं, लेकिन करीब 15 करोड़ मुसलमान भी हैं। रमजान का वक्त है, क्या पीएम ने इसके बारे में कुछ बात की। उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों से चले आ रहे विवादित मुद्दों पर मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाया। आजान ने कहा कि पीएम मोदी को अपने मन की नहीं बल्कि जनता की बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने ललित मोदी को भारत लाने के लिए ब्रिटेन पर काफी दबाव बनाया, लेकिन मोदी सच कह रहे हैं कि उनकी सरकार भाग और दौड़ रही है।

आपातकाल के 40 साल पूरे होने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की ओर से दिए गए इंटरव्यू पर उन्होंने कहा कि आडवाणी जी कुछ भी इशारा नहीं कर रहे हैं। वह अपनी बात साफ. साफ कह रहे हैं, लेकिन जो नहीं समझे वह नादान है।

Home / Political / कांग्रेस ने पूछा: रमजान क्यों भूले मोदी, पीएमओ ने दी सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो