scriptराहुल का PM से सवाल, चोर माल्या को 1200 Cr की टॉफी क्यों ? | Congress Vice President Rahul Gandhi addressing a public rally in Belgaum | Patrika News

राहुल का PM से सवाल, चोर माल्या को 1200 Cr की टॉफी क्यों ?

Published: Dec 17, 2016 05:50:00 pm

Submitted by:

नई दिल्ली में प्रधानमंत्री से एक दिन की मुलाक़ात के बाद राहुल ने बेलगाम रैली में कहा कि उन्होंने किसानों का मजाक उड़ाया।

Congress Vice President Rahul Gandhi addressing a

Congress Vice President Rahul Gandhi addressing a public rally in Belgaum

बेलगाम. नई दिल्ली में प्रधानमंत्री से एक दिन की मुलाक़ात के बाद राहुल गांधी ने एक रैली में आरोप लगाया कि उन्होंने प्रधानमंत्री ने किसानों का मजाक उड़ाया। मनरेगा को लेकर कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट पीएम पर जमकर बरसे। राहुल गांधी विजय माल्या की कर्जमाफी को लेकर भी बोले। उन्होंने पीएम से सवाल पूछा कि चोर को 1200 करोड़ की टॉफी क्यों दी गई। 

 

बेलगाम की रैली में राहुल ने कहा, “संसद में मोदी जी ने किसानों का मजाक उड़ाया। बोले गड्ढा खोदते हैं। उन्होंने मनरेगा का भी मजाक उड़ाया.” राहुल ने कहा वो (उन्हें नहीं पता मनरेगा) किसानों के रीढ़ की हड्डी है।” 

नोटबंदी मोदी द्वारा बनाई आपदा 
राहुल ने नोटबंदी की आलोचना करते हुए कहा, “जैसे अंग्रेजी में कहते हैं – मैन मेड डिजास्टर- इसी प्रकार से नोटबंदी मोदी की बनाई आपदा है। उन्होंने सवाल किया कि मैं पीएम से पूछना चाहता हूं माल्या हिंदुस्तान का चोर है, आपने उसे 1200 करोड़ की टॉफी क्यों खिलाई? आपने उसका लों माफ़ क्यों किया?”

चेन्नई में करूणानिधि का हाल जानने गए 
इससे पहले राहुल गांधी आज सुबह चेन्नई में जाकर डीएमके चीफ करुणानिधि का हाल जाना। बता दें कि शक्रवार कोई कांग्रेस के सीनियर लीडर्स का एक डेलिगेशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला था। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने किसानों का मुद्दा उठाया। राहुल से मुलाक़ात के बाद पीएम ने कहा था कि आप ऐसे ही मिलते रहिए। 

पीएम से मीटिंग को लेकर राहुल पर सवाल, केजरीवाल भी बरसे 
उधर, मोदी से राहुल गांधी की मीटिंग को लेकर कांग्रेस के अंदर एक धड़े ने सवाल उठाया। सूत्रों के मुताबिक़ नेताओं ने राहुल की मुलाक़ात को गलत बताया। इसी मुलाक़ात को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल ने भी कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट की आलोचन की। एक ट्वीट कर उन्होंने पूछा, “राहुल जी आप मोदी जी के पर्सनल करप्शन पर कब खुलासे कर रहे हैं। 

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो