scriptदादरी घटना को लेकर पीएम मोदी से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल | Dadri Case- SP delegation will meet with the Prime minister modi | Patrika News
राजनीति

दादरी घटना को लेकर पीएम मोदी से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव के नेतृत्व में मोदी से मिलने वाला प्रतिनिधिमंडल इस घटना के बारे में उन्हें विस्तृत जानकारी देगा। 

Oct 08, 2015 / 05:44 pm

विकास गुप्ता

Samajwadi Party ramgopal yadav

Samajwadi Party ramgopal yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर के दादरी क्षेत्र के बिसहडा गांव की घटना के संबंध में समाजवादी पार्टी(सपा) का प्रतिनिधिमंडल जल्दी ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेगा।

मोदी को देंगे मामले के विस्तृत जानकारी

सपा के सूत्रों ने बताया कि पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव के नेतृत्व में मोदी से मिलने वाला प्रतिनिधिमंडल इस घटना के बारे में उन्हें विस्तृत जानकारी देगा। उन्होंने बताया कि मोदी से आपसी भाईचारा बिगाड़ने की कोशिश में लगे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुजारिश की जाएगी।

गौरतलब है कि गत 28 सितम्बर को बिसहडा गांव में गोवंशीय पशु के गोश्त बनने की अफवाह से उग्र भीड़ ने एक घर पर हमला कर दिया था जिससे अखलाक की मृत्यु हो गई थी और उनके पुत्र दानिश गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना के बाद सूबे में राजनीतिक हलचल काफी तेज हो गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई बड़े नेता बिसहडा गांव जाकर पीडित परिवार से मुलाकात की थी।

Home / Political / दादरी घटना को लेकर पीएम मोदी से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो