script“मीडिया में चर्चा कर दाउद को नहीं लाया जा सकता वापस” | Dawood cannot be bring back by talking: sadhvi niranjan jyoti | Patrika News

“मीडिया में चर्चा कर दाउद को नहीं लाया जा सकता वापस”

Published: Jul 05, 2015 07:32:00 pm

भाजपा नेता साध्वी निरंजन
ज्योति ने कहा कि दाउद इब्राहिम जैसे आतंकवादी को देश में लाने का काम
मीडिया में चर्चा के जरिए नहीं हो सकता

sadhvi niranjan jyoti

sadhvi niranjan jyoti

अहमदाबाद। केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री तथा फायरब्रांड भारतीय जनता पार्टी नेता साध्वी निरंजन ज्योति ने रविवार को कहा कि दाउद इब्राहिम जैसे आतंकवादी को देश में लाने का काम मीडिया में चर्चा के जरिए नहीं हो सकता। साध्वी ज्योति ने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह बात करने का नहीं बल्कि करने का मामला है। दाउद को मीडिया में चर्चा के जरिए नहीं लाया जा सकता बल्कि इसके लिए एक पूरी कानूनी प्रक्रिया है और इस तरह की बातों को सार्वजनिक तौर पर नहीं कहा जा सकता।

उनसे दाउद के सहयोगी छोटा शकील के कथित बयान के बारे में पूछा गया था कि मुंबई के 1993 के श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों के इस प्रमुख आरोपी ने आत्मसमर्पण की इच्छा जतायी थी पर महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री शरद पवार ने इसे ठुकरा दिया था। अब सरकार की क्या मंशा है।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में साध्वी ज्योति ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का यह आरोप गलत है कि उनके क्षेत्र में मेगा फूड पार्क को भाजपा सरकार ने स्थापित नहीं होने दिया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तो वह इसके लिए जमीन और अन्य सुविधाएं क्यों नहीं मुहैया करा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो