script“पार्टी में जो हो रहा है, मैं उससे बहुत दुखी हूं” | Deeply hurt by what's going on in AAP says Arvind Kejriwal | Patrika News

“पार्टी में जो हो रहा है, मैं उससे बहुत दुखी हूं”

Published: Mar 03, 2015 06:39:00 am

पार्टी में आंतरिक कलह की खबरों को लेकर बोले केजरीवाल, कहा- पार्टी में जो हो रहा है, मैं उससे खुश नहीं

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी में आंतरिक कलह की खबरों के बीच मंगलवार को कहा कि वह पार्टी में इन दिनों जारी गतिविधियों से बेहद दुखी हैं। केजरीवाल ने टि्वटर पर लिखा, “पार्टी में जो कुछ भी हो रहा है, मैं उससे बहुत दुखी व आहत हूं। यह दिल्ली की जनता ने हम में जो भरोसा जताया है, उससे धोखा है।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मैं इस झगड़े में नहीं पडूंगा, बल्कि दिल्ली में सरकार चलाने पर ध्यान दूंगा। जनता के भरोसे को किसी भी हालत में नहीं टूटने दूंगा।”

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से आप में दरार की खबरें आ रही हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण कई मुद्दों पर केजरीवाल से असहमति जता चुके हैं। उनका आरोप है कि पार्टी एक व्यक्ति विशेष पर केंद्रित होती जा रही है। वहीं, केजरीवाल खेमे का आरोप है कि यह सब उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पद से हटाने की कोशिश के तहत हो रहा है।

पार्टी में आंतरिक कलह की खबरों के बीच एक अन्य वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सोमवार को कहा था कि चार मार्च को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है, जिसमें इस पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा था कि यदि पार्टी में किसी तरह की असहमति है, तो इस पर आंतरिक रूप से चर्चा होनी चाहिए, न कि सार्वजनिक तौर पर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो