script

अवैध संबंधों की अफवाह मामले में कुमार विश्वास को नोटिस

Published: May 04, 2015 11:25:00 am

महिला ने आरोप लगाया है कि कुमार विश्वास से अवैध संबंधों की अफवाह के चलते उसकी शादीशुदा जिंदगी खतरे में है

Kumar Vishwas got into the water, gave assurance o

Kumar Vishwas got into the water, gave assurance of justice

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) नेता कुमार विश्वास को महिला आयोग ने नोटिस भेजकर तलब किया है। महिला आयोग ने आप की एक महिला कार्यकर्ता की शिकायत के बाद समन भेजा गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि कुमार विश्वास से अवैध संबंधों की अफवाह के चलते उसकी शादीशुदा जिंदगी खतरे में है।

महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया और तलाक की धमकी दी है। विश्वास की पत्नी उसे बदनाम कर रही है। कुमार की पत्नी कह रही है कि उन्होंने अमेठी में मुझे विश्वास के साथ पकड़ा था। सोशल मीडिया पर भी उसकी छवि खराब की जा रही है। इसके बावजूद कुमार विश्वास सार्वजनिक तौर पर इसका खंडन नहीं कर रहे हैं। वे इस मामले में सफाई दें ताकि उसकी पारिवारिक जिंदगी बच सके। महिला की शिकायत के बाद दिल्ली महिला आयोग ने कुार विश्वास को समन भेजा है। आयोग ने आगामी मंगलवार को विश्वास से अपना पक्ष रखने को कहा है।

महिला ने आयोग से कहा है कि वह विश्वास के साथ ही उनकी पत्नी को भी बुलाए। साथ ही उन्हें निर्देश दें कि वे मीडिया में बयान देकर अवैध संबंधों की अफवाह को खारिज करे। महिला ने बताया कि उसने आठ अप्रेल को आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी शिकायत की थी। हालांकि उनकी ओर से अभी जवाब नहीं आया है। गौरतलब है कि 2014 लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान महिला कुमार विश्वास के प्रचार के लिए अमेठी गई थी। महिला के दो बच्चे हैं और प्रचार के दौरान उसने अपने बच्चों को पति पास छोड़कर प्रचार किया था। 

ट्रेंडिंग वीडियो