scriptतेजस्वी ने नीतीश के साथ नहीं साझा किया मंच, हटाई गई डिप्टी CM की नेम प्लेट | Deputy CM Tejashwi Yadav not attended a world youth skill day program | Patrika News

तेजस्वी ने नीतीश के साथ नहीं साझा किया मंच, हटाई गई डिप्टी CM की नेम प्लेट

Published: Jul 15, 2017 01:46:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

पटना में शनिवार को विश्व युवा कौशल दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में आमंत्रण के बाद भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे। 

nitish

nitish

पटना। बिहार में जेडीयू और आरजेडी के बीच सियासी ड्रामा जारी है। पटना में शनिवार को विश्व युवा कौशल दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में आमंत्रण के बाद भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे। जिस पर अधिकारियों ने नीतीश की मौजूदगी में मंच से तेजस्वी यादव की नेम प्लेट हटा दी। वहीं आयोजकों को इस बात का अंदाज था कि डिप्टी सीएम कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे इसलिए मंच पर उनके नेम प्लेट को ढंक कर रखा गया था। इस मामले से आरजेडी और जेडीयू के बीच की तनातनी खुलकर सामने आ गई है।




तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा: लालू
वहीं दूसरी ओर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे का खंडन करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने शुक्रवार को साफ कर दिया था कि किसी भी हाल में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। लालू ने कहा कि एफआईआर दर्ज होना इस्तीफे का पर्याप्त कारण नहीं है। विधानमंडल ने निर्णय ले लिया है कि तेजस्वी के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं है। वहीं महागठबंधन को बचाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा किसी भी मध्यस्थता से इनकार करते हुए लालू यादव ने मीडिया में चल रही खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने मुझसे और नीतीश से कोई बात नहीं की है। हम अपनी तरफ से महागठबंधन को कोई आंच नहीं आने देंगे और भाजपा, आरएसएस को बिहार में पैर रखने के लिए कोई जगह नहीं देंगे। ये सारा ड्रामा महागठबंधन को तोड़ने के लिए किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो