scriptराहुल की वापसी की भविष्यवाणी करना मुश्किल : जावेड़कर | Difficult to predict Rahul Gandhi's return : Javadekar | Patrika News

राहुल की वापसी की भविष्यवाणी करना मुश्किल : जावेड़कर

Published: Apr 01, 2015 12:38:00 pm

भाजपा
नेता ने हालांकि तुरंत बात संभालते हुए कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला
है

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रकाश जावेड़कर ने मंगलवार को कहा कि कोई व्यक्ति चंद्र व सूर्य ग्रहण के बारे में भविष्यवाणी तो कर सकता है, लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सक्रिय राजनीति में कब लौटेंगे, यह भविष्यवाणी नहीं कर सकता।

अपने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के एक कार्यक्रम के मौके पर जावेड़कर ने कहा, कोई व्यक्ति चंद्र या सूर्य ग्रहण की भविष्यवाणी कर सकता है। लेकिन राहुल गांधी सक्रिय राजनीति में कब लौट रहे हैं, यह भविष्यवाणी नहीं कर सकता।

जावेड़कर कांग्रेस उपाध्यक्ष के संसद का बजट सत्र शुरू (23 फरवरी) होने के बाद से राजनीतिक परिदृश्य से “गायब” हो जाने पर टिप्पणी कर रहे थे। भाजपा नेता ने हालांकि तुरंत बात संभालते हुए कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि 19 अप्रेल को दिल्ली में पार्टी की किसान रैली होगी, जिसमें राहुल गांधी के शामिल होने की उम्मीद है। रैली को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संबोधित कर सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो