scriptदिग्विजय की चुनौती, “सरकार वाड्रा पर करके दिखाए मुकदमा”  | digvijay singh challenges Govt to prosecute Vadra | Patrika News

दिग्विजय की चुनौती, “सरकार वाड्रा पर करके दिखाए मुकदमा” 

Published: May 23, 2015 12:19:00 am

दिग्विजय सिंह ने विवादित डीएलएफ लैंड डील में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का जमकर बचाव किया

Digvijaya Singh

Digvijaya Singh

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने विवादित डीएलएफ लैंड डील में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का जमकर बचाव किया। सिंह ने केन्द्र और हरियाणा सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत हैं तो वे वाड्रा पर किसी कानून के तहत मुकदमा करके दिखाएं। एक शो के दौरान डीएलएफ लैंड डील पर किए गए सवाल पर सिंह ने खुलकर वाड्रा का बचाव किया। उन्होंने कहा कि वाड्रा ने कोई नियम नहीं तोड़ा। उन्होंने कहा, “लोग दो बार उनके खिलाफ हाईकार्ट और सुप्रीम को जा चुके हैं, लेकिन कुछ साबित नहीं कर पाए।

सिंह ने कहा, “मीडिया और बीजेपी वाड्रा का पक्ष सुने बिना फंसाने में तुली है। उन्होंने कहा, वाड्रा को अपने आपको बेकसूर साबित करने का मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा पैसे कमाना कोई अपराध नहीं। वाड्रा पर इसके लिए टैक्स लगाया जा सकता है। दिग्विजय ने कहा, सोनिया गांधी को वाड्रा की बिजनेस डील के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा ऎसा मेरी विश्वास है।

दिग्विजय ने केन्द्र की मोदी सरकार की नीतियों व कामकाज पर सवाल करते हुए कहा कि कहां हैं स्मार्ट सिटी बनाने का प्रॉजेक्ट। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने दावा किया कि मोदी सरकार यूपीए सरकार की योजनाओं की ही पैकेजिंग कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो