Patrika Hindi News

पाकिस्तान के चार टुकड़े कर दिए जाने चाहिए : स्वामी

Updated: IST Subramanium Swamy
स्वामी ने बुधवार को संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा कि पड़ोसी देश के साथ युद्ध कर इस समस्या को हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहिए

नई दिल्ली/श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के माचेल सेक्टर में सीमापार गोलीबारी में तीन जवानों के शहीद होने और उनमें से एक के शव को पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा बुरी तरह क्षत-विक्षत किए जाने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सु्ब्रह्मणयम स्वामी ने कहा है कि पाकिस्तान के चार टुकड़े कर दिए जाने चाहिए।

स्वामी ने बुधवार को संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा कि पड़ोसी देश के साथ युद्ध कर इस समस्या को हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहिए। इसके अलावा और कोई विकल्प नहीं बचता है। भारत को युद्ध की तैयारी करते हुए पाकिस्तान के चार टुकड़े कर देने चाहिए। सीमापार स्थित आतंकी ठिकानों पर 29 सितंबर को भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद

यह पहला मौका है जब केन्द्र में सत्तारुढ़ पार्टी के किसी नेता की ओर से युद्ध की बात की गई है।

सीमापार से संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पाकिस्तान की ओर से लगातार की जा रही गोलीबारी में अब तक 18 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। इनमें से दो जवानों के शवों के साथ बर्बरता की गई।

पाकिस्तान ने गुरेज सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी)पर अग्रिम चौकियों और नागरिक इलाकों को आज निशाना बनाया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरेज में एलओसी पर अग्रिम चौकियों को निशाना बनाते हुए बिना उकसावे के गोलीबारी की। भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

किशन गंगा हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर प्रोजेक्ट के निकट और अन्य नागरिक क्षेत्रों में कुछ गोले गिरे हैं जिससे निवासियों के बीच दहशत का माहौल पैदा हो गया। प्रोजेक्ट पर अभी काम रोक दिया गया है और इंजीनियर अब एक सुरंग में शरण लिए हुए हैं। कुछ नागरिक भी सुरंग में रुके हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???