scriptगजेंद्र की आत्महत्या आप पार्टी का रचा हुआ ड्रामा: संघ | Farmer Gajendra Singh's suicide was AAP drama, says RSS | Patrika News

गजेंद्र की आत्महत्या आप पार्टी का रचा हुआ ड्रामा: संघ

Published: Apr 27, 2015 09:00:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

किसान की आत्महत्या आम आदमी पार्टी द्वारा रचित एक ड्रामा था, जो सचमुच की त्रासदी में बदल गया: संघ

Gajendra Singh

Gajendra Singh

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने आरोप लगाया है कि गजेन्द्र सिंह नामक किसान की आत्महत्या आम आदमी पार्टी द्वारा रचित एक ड्रामा था, जो सचमुच की त्रासदी में बदल गया। संघ (राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ) ने पार्टी को इस घटना से सबक लेने की सलाह दी। संघ ने कहा कि आप की किसान रैली राजनीति के न्यूनतम स्तर को छू गई और ऎसी गंदी राजनीति को छोड़ना चाहिए।

संगठन के मुखपत्र ऑर्गनाइजर में इंदिरा गांधी के गरीबी हटाओ और नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन जैसे नारों का उल्लेख करते हुए कहा गया कि ऎसे आकर्षक शब्द आम मतदाताओं के मन को छूते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी ने किसान रैली के नाम पर जो किया वह राजनीति के न्यूनतम स्तर को छूना था। केंद्र को शमिंüदा करने की कोशिश में आप ने एक ड्रामा रचा जो त्रासदी में बदल गया।

आप के औरों से अलग होने के दावे को चुनौती देते हुए इसमें कहा गया कि आप ने केवल यह किया कि उसने भारतीय राजनीति में मनोरंजन का पुट डाल दिया जो अनूठा है और वह किसान आत्महत्या के नाम पर ड्रामा करने की हद तक चले गए।

आप नेतृत्व पर इसमें आरोप लगाया गया कि चुनावी राजनीति में उसने हमेशा तिकड़मों का इस्तेमाल किया। मुखपत्र के लेख में आरोप लगाया गया कि आप ने मीडिया के जरिए जनता का ध्यान खींचने के प्रयास में कुछ तथाकथित किसानों को आत्महत्या का नाटक करने के लिए उकसाया और इस गंदी राजनीति में एक आदमी की सचमुच में जान चली गई। इस राजनीति का पूरी तरह त्याग किया जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो