scriptपूर्व भाजपा नेता जसवंत सिंह की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती | Former BJP Leader Jaswant Singh in ICU after respiratory distress | Patrika News

पूर्व भाजपा नेता जसवंत सिंह की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती

Published: Apr 02, 2015 10:17:00 am

भाजपा के पूर्व नेता जसवंत सिंह बुधवार को सांस लेने में दिक्कत आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व नेता जसवंत सिंह बुधवार को सांस लेने में दिक्कत आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार जसवंत सिंह को दिल्ली में सेना अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, “जब से उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है, तभी से वे कोमा में हैं। हाल ही में उनके बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने के लक्षण देखे गए, उनके परिवार वाले उन्हें उनकी हालत की समीक्षा के लिए अस्पताल लेकर आए थे। लेकिन उनकी हालत स्थिर है और जल्द उन्हें आईसीयू से बाहर निकाल लिया जाएगा।”

गौरतलब है कि सिंह पिछले साल दिसम्बर में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद से ही उनके घर पर उनकी विशेष देखरेख की जा रही थी, लेकिन तबीयत ज्यादा बिगडने के बाद उन्हें आज फिर यहां सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 76 वर्षीय सिंह को पिछले वर्ष आठ अगस्त को भी इसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घर के सदस्यों को उस समय सिंह घर में अचेत अवस्था में मिले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो