scriptपहले मनमोहन ने साधा केंद्र पर निशाना, फिर मिले PM मोदी से | Former PM Manmohan Singh meets PM Modi at his residence | Patrika News

पहले मनमोहन ने साधा केंद्र पर निशाना, फिर मिले PM मोदी से

Published: May 27, 2015 10:21:00 pm

मोदी सरकार पर निशाना साधने के कुछ घंटों बाद ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने
बुधवार को पीएम मोदी से मुलाकात की

manmohan singh and PM Modi

manmohan singh and PM Modi

नई दिल्ली। मोदी सरकार पर निशाना साधने के कुछ घंटों बाद ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर 7 रेस कोर्स रोड़ पर उनसे मुलाकात की। इसके बाद पीएम मोदी ने टि्वटर पर लिखा, “डॉक्टर मनमोहन सिंह जी से मिलकर बहुत खुशी हुई और उनका 7आरीसीआर में स्वागत। हमारे बीच अच्छी बैठक हुई।”

इससे पहले सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। पूर्व प्रधानमंत्री ने उनके कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की बात लगातार उठाने के लिए भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कल नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था, “मैनें अपने लाभ के लिए, अपने परिवार और अपने मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए कभी अपने कार्यालय का इस्तेमाल नहीं किया। भाजपा लगातार भ्रष्टाचार की बात इस लिए करती है क्योंकि वह जरूरी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने चाहती है।”

इस पर पलटवार करते हुए भाजपा ने पूर्व प्रधानमंत्री को “कठपुतीली” बताया और उन पर मुंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, सिंह के 10 साल के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए। वो अपनी जिम्मेदारियों से भाग नहीं सकते।

ट्रेंडिंग वीडियो