scriptसोनिया टिप्पणी मामलाः PM ने फटकारा, गिरिराज का इनकार | Giriraj Singh denies meeting PM and crying on Sonia Gandhi remark issue | Patrika News
राजनीति

सोनिया टिप्पणी मामलाः PM ने फटकारा, गिरिराज का इनकार

सोनिया गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर गिरिराज सिंह ने खारिज की मीडिया रिपोर्ट्स

Apr 21, 2015 / 02:57 pm

सुभेश शर्मा

Giriraj Singh

Giriraj Singh

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था। वहीं मंगलवार को सिंह ने मीडिया की उन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया है कि सोनिया गांधी पर की गई नस्लवादी टिप्पणी के विवाद को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और वे रो पड़े थे। सिंह ने कहा, “मेरी प्रधानमंत्री से कोई मुलाकात नहीं हुई और किसने कहा मैं रोया था।”

माफी मांगने की मांग की

वहीं टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोनिया गांधी पर दिए गए बयान को लेकर उठे विवाद के चलते सिंह से मुलाकात की थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने सिंह को फटकार लगाई थी और सिंह रो पड़े थे। वहीं मंगलवार को लोकसभा में गिरिराज सिंह द्वारा की गई नस्लवादी टिप्पणी को लेकर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ और उनसे माफी मांगने की मांग की गई।

मुझे अफसोस है

इसको लेकर स्पीकर सुमित्रा महाजन ने सिंह से इस बारे में बोलने को कहा, तो उन्होंने कहा, “मैं किसी का अपमान नहीं करना चाहता था। लेकिन अगर इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो उसके लिए मुझे अफसोस है।” गौरतलब है कि सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सिंह ने सोनिया के रंग पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अगर राजीव गांधी ने नाइजीरिया की किसी महिला से शादी की होती और उनका रंग गोरा नहीं होता तो क्या कांग्रेस उन्हें (सोनिया) अपना अध्यक्ष बनाती।

Home / Political / सोनिया टिप्पणी मामलाः PM ने फटकारा, गिरिराज का इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो