scriptधूप में प्रदर्शन करने से रंग काला पड़ जाएगा : गोवा सीएम पार्सेकर | Goa CM to nurses : Don't protest in sun, otherwise you will fall black | Patrika News

धूप में प्रदर्शन करने से रंग काला पड़ जाएगा : गोवा सीएम पार्सेकर

Published: Apr 01, 2015 04:36:00 pm

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक
अधिकारी ने कहा कि हमें उनकी इस कथित टिप्पणी के बारे में कोई जानकारी नहीं है

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने नर्सो को लेकर एक बयान दिया है जो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। पार्सेकर ने प्रदर्शन कर रही नर्सो से कथित तौर पर कहा कि उन्हें धूप में प्रदर्शन नहीं करना चाहिए क्योंकि ऎसा करने से उना रंग काला पड़ जाएगा और भविष्य में इससे उनकी शादी में मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

प्रदर्शनकारी नर्सो मे शामिल एक नर्स अनुषा सावंत ने कहा कि पोंडा में बुधवार को जब हम अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिले तो उन्होंने कहा कि हमें धूप में विरोध प्रदर्शन नहीं करना चाहिए। ऎसा करने से हमारा रंग काला पड़ जाएगा और हमे अच्छा दुल्हा नहीं मिलेगा।

सावंत ने कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से इस तरह की टिप्पणी की उम्मीद नहीं थी। अगर उन्हें हमारी इतनी ही चिंता है तो हमारी मांगों को उन्हें मान लेना चाहिए। हालांकि, पार्सेकर की ओर से उनकी इस टिप्पणी पर कोई बयान नहीं मिल सका।

वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि हमें उनकी इस कथित टिप्पणी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, हमें विश्वास है कि उन्होंने ऎसा कुछ नहीं कहा होगा। गौरतलब है कि गोवा में 108 एंबुलेंस सेवा से जुड़ी नर्से और अन्य कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर पिछले कुछ दिनों से भूख हड़ताल पर हैं।

कर्मचारियों का आरोप है कि एंबुलेंस सेवा का संचालन कंपनी सिर्फ 13 एंबुलेंस मुहैया करवाती है, जबकि उसे 33 एंबुलेंसों का भुगतान किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो