scriptसरकार ने टेक्नोलॉजी का सही इस्तेमाल कर बचाए 57 हजार करोड़ रुपये  | Government saved Rs. 57 thousand crores using correct technology | Patrika News

सरकार ने टेक्नोलॉजी का सही इस्तेमाल कर बचाए 57 हजार करोड़ रुपये 

Published: Jul 28, 2017 12:35:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि सरकार ने टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके विभिन्न योजनाओं से भ्रष्टाचार समाप्त कर 57,000 करोड़ रुपये बचाए हैं। 

arjun ram meghwal

arjun ram meghwal

नई दिल्ली। केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि सरकार ने टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके विभिन्न योजनाओं से भ्रष्टाचार समाप्त कर 57,000 करोड़ रुपये बचाए हैं। गुरुवार को लोकसभा में कंपनीज अधिनियम (संशोधन) विधेयक, 2016 पर चर्चा के दौरान मेघवाल ने यह जानकारी साझा की। 

arjun ram meghwal

चंडीगढ़ को बनाया केरोसिन मुक्त
केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि यह पहली सरकार है जो सूचना, संचार व प्रौद्योगिकी की मदद से भ्रष्टाचार को पकडऩे और उस पर रोक लगाने में पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि सरकार ने टेक्नोलॉजी का सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया है और चंडीगढ़ को केरोसिन मुक्त बनाया है। 

arjun ram meghwal

बचाए 57,000 करोड़ रुपये 
केंद्रीय राज्य मंत्री मेघवान ने बताया कि विभिन्न टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जारी योजनाओं में 57,000 करोड़ रुपये बचाने में सक्षम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो