scriptसरकार ने लिया यू-टर्न, पाकिस्तान में ही है दाऊद इब्राहिम | Government takes U-turn, says- Dawood Ibrahim lives in Pakistan | Patrika News
राजनीति

सरकार ने लिया यू-टर्न, पाकिस्तान में ही है दाऊद इब्राहिम

 दाऊद इब्राहिम की मौजूदगी को लेकर केन्द्र सरकार ने यू-टर्न लेते हुए कहा है कि वह अभी भी पाकिस्तान में ही है

May 06, 2015 / 08:33 am

शक्ति सिंह

dawood

dawood

नई दिल्ली। दाऊद इब्राहिम की मौजूदगी को लेकर केन्द्र सरकार ने यू-टर्न लेते हुए कहा है कि वह अभी भी पाकिस्तान में ही है। केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने कहाकि, सरकार मानती है कि वह पाकिस्तान में ही है। इससे पहले एक अन्य गृह राज्यमंत्री हरिभाई चौधरी ने संसद में बताया था कि सरकार को नहीं पता कि दाऊद कहां पर है।

रिजिजू ने संसद के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहाकि, भारत सरकार दाऊद के बारे में जानकारी पाकिस्तान से साझा कर रही है। पाकिस्तानी एजेंसियां भारत के साथ सहयोग नहीं कर रही है और यह सबको पता है। इसलिए अगर जरूरी होगा तो सरकार सफाई देगी। मेरा कहना है कि सरकार की मंशा पर सवाल नहीं उठाए। सरकार का रवैया बिलकुल साफ है और मामले में पूरी गंभीर है। इससे पहले सरकार के बयान पर संसद में काफी बवाल हुआ था और विपक्ष ने सरकार को उनके पुराने वादे याद दिलाते हुए घेरना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार सरकार अब बुधवार को संसद में सफाई दे सकती है। वहीं खुफिया एजेंसियों के अनुसार दाऊद इब्राहिम के तीनों पासपोर्ट के ब्योरे और तीन पतों की जानकारी पाकिस्तान से साझा की जा चुकी है। वहीं विपक्ष ने इस मुद्दे पर केन्द्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहाकि हम संसद में सरकार का लिखित जवाब देखकर हैरान है।

Home / Political / सरकार ने लिया यू-टर्न, पाकिस्तान में ही है दाऊद इब्राहिम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो