scriptबिहार में महागठबंधन अटूट , कोई तंत्र मंत्र नहीं चलेगा : तेजस्वी | Grand Alliance unbreakable in Bihar, no black magic will work : Tejaswi | Patrika News

बिहार में महागठबंधन अटूट , कोई तंत्र मंत्र नहीं चलेगा : तेजस्वी

Published: Dec 07, 2016 06:33:00 pm

यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजद, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और कांग्रेस का महागठबंधन पूरी तरह से अटूट है

tejaswi yadav

tejaswi yadav

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने फिर दुहराया कि महागठबंधन अटूट है और इस पर ‘कोई तंत्र-मंत्र नहीं चलेगा।’ यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजद, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और कांग्रेस का महागठबंधन पूरी तरह से अटूट है तथा महागठबंधन पर कोई तंत्र मंत्र चलने वाला नहीं है। उन्होंने विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि कोई कितना भी प्रयास कर ले, महागठबंधन चट्टान की तरह मजबूत है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नोटबंदी के 50 दिन पूरा होने वाले हैं और 50 दिन के बाद ही इस मामले में वह विचार रखेंगे। 50 दिन के बाद वह देखेंगे कि कालाधन वापस आया या नहीं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी के मुद्दे पर विल्कुल सही बयान दिया है। नोटबंदी से लोगों की तकलीफें बढ़ती जा रही हैं।

गिरिराज पहले अपनी पार्टी से पूछ लें
यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उपक्रम राज्य मंत्री गिरिराज सिंह के नसबंदी के संबंध में दिए गए बयान पर कहा कि सिंह इस मामले में पहले अपनी पार्टी के नेताओं से विचार कर लें। बिहार भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय से उनके (यादव) घबराए होने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा घबराकर फेर बदल कर रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा अभी से ही घबराई हुई है।

कैसे बैठता है तालमेल
उन्होंने कहा कि यह देखने की बात होगी कि भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राय, भाजपा विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार के बीच में कैसा तालमेल बैठता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो