scriptभगवा नहीं भारत में आतंकवाद का रंग होता है “हरा”: शिवसेना | Green not saffron the color of terrorism in India: ShivSena | Patrika News

भगवा नहीं भारत में आतंकवाद का रंग होता है “हरा”: शिवसेना

Published: Aug 03, 2015 11:45:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

अपने मुखपत्र सामना में
शिवसेना ने भगवा आतंकवाद को खारिज करते हुए लिखा कि देश में आतंकवाद का सिर्फ एक ही
रंग है और वह हरा है

shivsena

shivsena

नई दिल्ली। शिवसेना ने आतंकवाद के मुद्दे पर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने भगवा आतंकवाद को खारिज करते हुए लिखा कि देश में आतंकवाद का सिर्फ एक ही रंग है और वह हरा है। सामना के संपादकीय में लिखा गया कि आतंकवाद का कोई जाति अथवा धार्मिक रंग नहीं हुआ करता, लेकिन हिंदुस्तान में आतंकवाद का रंग रहा है। वहीं संपादकीय में कांग्रेस पर ही हमला किया गया। लिखा गया कि हिंदुस्तान में हिंदु आतंकवाद का नारा कांग्रेस ने लगाया और इसका पाकिस्तान को काफी फायदा भी पहुंचा है। कांग्रेसियों की हिंदु आतंकवाद की राजनीति ने पाकिस्तानी षडयंत्र को बल दिया।



शिवसेना ने अपने लेख में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की प्रशंसा करते हुए लिखा है कि उन्होंने यूपीए सरकार के इस प्रोपगंडा पर करारा प्रहार किया। शिवसेना का कहना है कि समझौता एक्सप्रेस में हुए विस्फोट और मालेगांव बम कांड का आरोप हिंदुओं के सिर मढ़ा गया है। शिवसेना ने लिखा है कि कांग्रेस सरकार ने अपने को धर्मनिरपेक्ष और निष्पक्ष साबित करने के चक्कर में पाकिस्तान के हाथों को मजबूती दी है।



शिवसेना ने आगे लिखा है कि कांग्रेस सरकार ने अपनी प्रतिमा को धर्मनिरपेक्ष और निष्पक्ष साबित करने के चक्कर में एक तरह से पाकिस्तान के ही हाथों को मजबूती दी है। सामना ने लिखा है कि कांग्रेस द्वारा आतंकवाद को भगवा रंग देकर हिंदुस्तान में धमांüध वोटों की राजनीति करना कुटिल और मतलबी दांव था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो